फौजी गेम डाउनलोड: FAU-G (Fauji) Game Download APK Link | FAU-G Game in Multiplayer Mode – Yojana Application Form

faug game download apk android | faug game download apk beta | faug game apk | fauji game download link | faug game download apk obb | faug game download apk beta version | faug game download app | FAU-G (फौजी) गेम | Fauji in Play Store | Indian PUBG Fauji | भारत का स्वदेशी गेम फौजी (FAU-G) | फौजी का धमाकेदार एंथम | FAU-G Anthem | फौजी -FAU-G गेम  | FAU-G Multiplayer Mode

FAU-G ( Fauji) Game Download :- PUBG और 118 अन्य ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने के कुछ दिनों बाद, नरेंद्र मोदी की सरकार ने घोषणा की है कि वह FAU-G (फौजी) गेम लॉन्च करेगी। गेम में मनोरंजन के अलावा, गेमर्स इंडियन सोल्जर्स की उपलब्धियों के बारे में भी जान सकते हैं। डेवलपर्स ने यह भी घोषणा की कि भारत के वीर ट्रस्ट के लिए बहादुर भारतीय सैनिकों को राजस्व का 20%, सेना और अन्य सुरक्षा बलों के लिए धन उगाहने की सरकार की पहल।

FAU-G ( Fauji) Game Download

हम सभी जानते हैं कि भारत सरकार ने उपयोगकर्ताओं की डेटा सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्ले स्टोर से PUBG और अन्य चीनी ऐप्स को हटा दिया है। PUBG के प्रतिबंध के तुरंत बाद, nCORE टीम एक घोषणा के साथ आई कि वह भारत में FAU-G ( Fauji) Game लॉन्च करेगी। NCORE गेम ने दावा किया है कि खेल Fau-G देश में PUBG का प्रतिस्थापन है। फाउ जी गेम के लॉन्च ने भारतीय गेमर्स में रुचि पैदा की है। इसके अलावा, बॉलीवुड के स्टार अभिनेता अक्षय कुमार ने बेचान को फाउ जी गेम से जोड़ा है। 

FAU-G (Fauji) Game Download | Indian PUBG by Akshay Kumar

सरकार की दीक्षा के जवाब में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रचार किया, जिसे PUBG के भारतीय संस्करण के लिए कहा जाता है। उन्होंने एक कदम आगे बढ़ाया और ट्विटर पर भारतीय PUBG गेम के बारे में एक प्रचारक ट्वीट साझा किया। जिसमें उन्होंने फौजी गेम कब रिलीज होगा, इसकी जानकारी दी।

Supporting PM @narendramodi’s AtmaNirbhar movement, proud to present an action game,Fearless And United-Guards FAU-G. Besides entertainment, players will also learn about the sacrifices of our soldiers. 20% of the net revenue generated will be donated to @BharatKeVeer Trust #FAUG pic.twitter.com/Q1HLFB5hPt

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 4, 2024

February Update => FAU-G में आ रहा जबर्दस्त मल्टीप्लेयर मोड

ऑनलाइन गेम के सोहकीन लोगो को जानकर बहुत ख़ुशी होगी की आप FAU-G गेम में जल्द ही मल्टीप्लेयर मोड टीम डेथमैच मोड (Team Deathmatch Mode) शुरू किया जा रहा है। इसकी घोषणा गेम डिवेलप करने वाली nCore गेम्स ने ट्विटर के माध्यम से की है। आपको बता दे की फियरलेस एंड युनाइटेड गार्ड्स (FAU-G) गेम का आधिकारिक लॉन्च 26 जनवरी 2024 को किया गया था। Team Deathmatch Mode के साथ यूजर्स अपने दोस्तों के साथ गेम खेलने का आनंद ले पाएंगे। टीम डेथमैच मोड, 5v5 मोड होगा, जिसमे 10 लोगों को एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। यह पहली बार देखने को मिलेगा जिसमे यूजर्स एक-दूसरे का सामना करते दिखेंगे।

Find your friends, form your squad, fight for freedom! FAU-G’s multiplayer Team Deathmatch mode is coming soon!

Download now: https://t.co/8cuWhoHDBh#FAUG #Multiplayer #AtmanirbharBharat@BharatKeVeer @vishalgondal @nCore_games pic.twitter.com/TWOPeeKIXY

— Akshay Kumar (@akshaykumar) February 24, 2024

New Update => FAUG Game Trailer, Release Date 26th January

‘FAU-G: Fearless and United Guards’ game भारत में गणतंत्र दिवस के दिन यानी 26 जनवरी को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक ट्विटर संदेश में तारीख की पुष्टि की है। साथ ही, ख़िलाड़ी स्टार ने खेल का एक ट्रेलर साझा किया है जिसमें एक झलक दी गई है।

फौजी गेम/FAU-G nCore Games द्वारा विकसित किया गया है और कुमार की सलाह के तहत है। यह खेल भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित होने की उम्मीद है और यह Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा।FAUG Game Trailer, Release Date से जुडी सभी अन्य जानकारी के लिए नीचे लेख को पढ़ें।

Whether it’s a problem within the country or at the border…these Bharat Ke Veer always stand tall. They are our Fearless And United Guards, our FAU-G! Witness the anthem 🦁

Pre-register now https://t.co/8cuWhoHDBh
Launch 🎮 26/1@VishalGondal @nCore_games @BharatKeVeer #FAUG pic.twitter.com/ctp5otrjLE

— Akshay Kumar (@akshaykumar) January 3, 2024

इससे पहले, 4 सितंबर को, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने ‘एफएयू-जी: फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स’ नामक एक multi-player gameकी घोषणा की थी, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ आंदोलन का समर्थन करेगा। खेल का उद्देश्य PUBG मोबाइल को एक भारतीय विकल्प प्रदान करना है जिसे हाल ही में भारत में प्रतिबंधित किया गया है।

एनएसी गेम्स के संस्थापक, विशाल गोंडल, सीईओ, ने ट्वीट किया, “मेरी थर्टी ते प्यार वी ना पाना! यह एक अल्टीमेटम है! एफएयू: जी! गेम! प्री-रजिस्टर के लिए शानदार निडर गीत का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाओ।”

Meri thartee te paer vi na paana!
this is an ultimatum! Get ready to witness the spectacular fearless song anthem for FAU:G! Game Pre-register now. #FAUG #BeFearless @nCore_gamesLaunch 26 Jan

Pre-registration link: https://t.co/BhrAfsqwRj@AkshayKumar @BharatKeVeer https://t.co/1vBlnoGeuD

— Vishal Gondal (@vishalgondal) January 3, 2024

FAU-G क्या है?

Fauji App एक गेम है, सभी लोगों के ये सवाल हैं की आखिर FAU-G का मतलब किया है, तो आईये आपको बताते हैं की FAU-G game का पूरा नाम Fearless And United: Guards है। देश में PUBG मोबाइल एप्लिकेशन प्रतिबंध होने के बाद कई भारतीय गेम डेवलपर्स को देखा है जो PUBG या नए बैटल रॉयल गेम के लिए प्रतिबंधित गेम के समान भारत का विकल्प पेश करते हैं। कई डेवलपर्स में से एक nCore Games है जिसने FAU-G या Fearless And United: Guards नामक PUBG मोबाइल के एक नए भारतीय संस्करण की घोषणा की। नीचे हम आपको फौजी गेम डाउनलोड कैसे करें की पूरी जानकारी विस्तार से बता रहें हैं।

FAU-G फौजी गेम की मुख्य बातें

FAU-G Game में कब से काम चल रहा है:

FAU-G गेम में मई -जून से काम चल रहा है। जिसे नवंबर तक पूरा किया गया है। फ़िलहाल इसकी सही तारीख अभी पता नहीं है। फौजी गेम डाउनलोड करने के लिए Fauji Game APK Download लिंक नीचे दिया गया है।

FAU-G Game First Episode:

विशाल गोंडाल के अनुसार एफएयू-जी गेम फर्स्ट एपिसोड में गलवान घाटी पर आधारित होगा। आपको बता दें की गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच टकराव हुआ था। इस गेम के माध्यम से प्लेयर का मनोरंजन के साथ-साथ सैनिकों के वलिदान की जानकारी भी प्राप्त होगी। आपको बता दें की FAU-G Game से होने वाली कमाई का 20 % नेट रेवन्यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जायेगा।

GOQii के सीईओ विशाल गोंडल ने एक आधिकारिक ट्वीट के माध्यम से कहा कि FAU-G Game को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर ऐप प्रचारक की प्रतिक्रिया में विकसित किया गया है। घोषणा के दो दिन बाद ही भारत सरकार ने PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट सहित 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया।

In response to PM @narendramodi call of #AtmaNirbharApp, @nCore_games is proud to announce our action game Fearless And United: Guards FAU:G with mentorship from @akshaykumar 20% of net revenues donated to @BharatKeVeer trust for India’s Bravehearts #JaiHind #FAUG #gaming pic.twitter.com/OZTKj2mdFl

— Vishal Gondal (@vishalgondal) September 4, 2024

एंड्रॉयड में FAU-G ( Fauji) Game कैसे डाउनलोड करें

यहां हम एंड्रॉइड डिवाइसों में प्ले स्टोर या एपीके फ़ाइल के माध्यम से एफएयू-जी (फौजी) गेम डाउनलोड करने की प्रक्रिया प्रदान कर रहें हैं निम्न चरणों का उपयोग करके आसानी से FAU-G ( Fauji) Game डाउनलोड कर सकते हैं –

  • सबसे पहले अपने Android मोबाइल डिवाइस पर Google Play Store पर जाएं।
  • अब Google Play Store के होम पेज पर सर्च बॉक्स में, “FAU-G” दर्ज करें।
  • इसके बाद एंड्रॉइड मोबाइल स्क्रीन पर फौजी ऐप प्रदर्शित होगा। Download FAU-G Game
  • फौजी ऐप पर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।
  • अब आपके मोबाइल पर फ़ौजी ऐप सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जायेगा।
  • इस तरह से आप फौजी गेम डाउनलोडिंग एपीके / फौजी गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

Note => वर्तमान में, FAU-G गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन चल रहा है। एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, पहले 24 घंटों में 1 मिलियन से अधिक प्री रजिस्ट्रेशन दर्ज किए गए थे। बहुत जल्द, गेम प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा

IOS मोबाइल पर FAU-G (फौजी) गेम डाउनलोड करें

FAUG गेम के डेवलपर, “Studio n Core Pvt Limited” ने iOS पर FAUG गेम की उपलब्धता के बारे में विवरण साझा नहीं की गयी है । एक बार उपलब्ध कराने के बाद, डाउनलोड और इंस्टॉल करने की प्रक्रिया इस प्रकार होगी:

  1. अपने iOS मोबाइल डिवाइस पर Apple स्टोर पर जाएं।
  2. यह आपके डिवाइस पर Apple स्टोर का होम पेज खोलता है।
  3. सर्च बॉक्स में, फौजी ऐप डाउनलोड दर्ज करें।
  4. इसके बाद iOS मोबाइल स्क्रीन पर फौजी ऐप प्रदर्शित होता है।

FAUJI Game Download Play Store Direct Link

  1. फौजी ऐप पर इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें।
  2. अब आपके मोबाइल पर फ़ौजी ऐप सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो गया है।

Fau-G Game Pre Registration

FAU -G प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक पर ऑनलाइन आवेदन करने और पंजीकरण करने की प्रक्रिया वर्तमान में प्ले स्टोर में उपलब्ध है। कृपया याद रखें कि प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक केवल कुछ उपकरणों पर काम कर रहा है।

  • सबसे पहले अपने मोबाइल पर Google Play Store पर FAU-G का प्री-रजिस्ट्रेशन पेज खोलें। इसके लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें –

FAU-G PRE-REGISTRATION

  • यहां पेज पर प्री रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें।
  • एक बार लिंक पर क्लिक करने के बाद, एक संवाद बॉक्स खुल जाएगा, जो उपयोगकर्ता को उनके पूर्व पंजीकरण की पुष्टि करने के लिए याद दिलाएगा।
  • अब आपको पंजीकरण पूरा करने के लिए “ओके” पर क्लिक करें।
  • Faug Game आधिकारिक तौर पर play store में उपलब्ध होने के बाद सभी पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को सूचित कर दिया जाएगा।
  • इसके बाद, आप फौजी गेम डाउनलोड ऐप / Fauji Game Download APK कर सकते हैं।

नोट => कृपया ध्यान दें, जैसा कि ऊपर कहा गया है, लिंक वर्तमान में केवल कुछ उपकरणों का समर्थन कर रहा है। इसके अलावा, आईओएस डिवाइस पर प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक की उपलब्धता के बारे में कोई सुराग नहीं है।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQs)

  • FAU-G (फौजी) गेम के लॉन्च के पीछे उद्देश्य क्या है?
    सरकार का उद्देश्य, एफएयू-जी (फौजी) गेम की शुरूआत, नागरिकों को बहादुर भारतीय सैनिकों की उपलब्धियों से अवगत कराना है।
  • क्या मैं Android और Apple iOS दोनों मोबाइलों पर FAU-G (फौजी) गेम डाउनलोड कर सकता हूं?
    हां, गेमर्स एंड्रॉइड और आईओएस दोनों मोबाइलों पर डाउनलोड कर सकते हैं।
  • FAU-G (फौजी) गेम के आधिकारिक लॉन्च की अस्थायी तारीख क्या है?
    सूत्रों के मुताबिक, सरकार जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।
  • FAU-G (फौजी) गेम के खेल के कौन से पात्र हैं?
    FAU-G (फौजी) गेम के प्लेइंग कैरेक्टर भारतीय वायु सेना के होंगे।
  • प्ले स्टोर में फौजी गेम के लॉन्च की अस्थायी तारीख क्या है?
    इस उदाहरण में प्ले स्टोर में फ़ाउजी गेम की लॉन्च की तारीख के बारे में कोई खबर नहीं है। हालांकि, जानकारी के सूत्रों के अनुसार, गेम को बहुत जल्द ही प्ले स्टोर में लॉन्च किया जाएगा।
  • भारत में बहुत उत्साहित फ़ौजी खेल के लिए ब्रांड एंबेसडर कौन है?
    बॉलीवुड के स्टार हीरो अक्षय कुमार फौजी गेम के ब्रांड एंबेसडर होंगे, जिन्हें भारतीय PUBG भी कहा जाता है।
  • मुझे फौजी गेम के लिए पूर्व-पंजीकरण लिंक कहां मिल सकता है?
    फ़ौजी गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक प्ले स्टोर में उपलब्ध है। खिलाड़ी सीधे लिंक पर क्लिक करके पूर्व पंजीकरण के लिए आवेदन कर सकते हैं।
  • क्या हाल ही में घोषित फौजी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक iOS ऐप्पल स्टोर पर उपलब्ध है?
    नहीं, इस समय Apple Play Store में फ़ौजी गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक उपलब्ध नहीं है।

यहां हमने आपको FAU-G: Fearless and United Guards / Fauji Game pre-registration से जुडी सभी जानकारियां प्रदान की हैं। यदि आपको इससे संबंधित कोई अन्य जानकारी या सवाल पूछने हों, तो आप हमे नीचे कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं। हम जल्द से जल्द आपको जवाब देंगे अन्य सभी सरकारी योजनाओं, प्रक्रियाओं व ऍप से संबंधित पूरी जानकारी पाने के लिए हमारी वेबसाइट modiyojna.in के साथ बने रहें। धन्यवाद-