[कांटेक्ट नंबर] रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन फॉर्म – कैसे लगवाएं

रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन, कैसे लगवाएं रिलायंस 4जी टावर, रिलायंस 4जी टावर, नए मोबाइल टावर लगाने के लिए आवेदन, रिलायंस 4जी टावर लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन, जिओ 4जी का टावर लगवाकर कमाएं,जिओ टावर अप्लाई ऑनलाइन फॉर्म,जिओ टावर लगवाने के लिए कांटेक्ट नंबर,मोबाइल टावर लगाने वाली कंपनी कांटेक्ट नंबर,एयरटेल टावर कांटेक्ट नंबर, जिओ टावर लगवाने के लिए कांटेक्ट नंबर Reliance Jio 4g Tower Installation Apply Form, How to apply online Reliance 4G tower

Reliance Jio 4g Tower Installation Apply Form :- दोस्तों आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि आप लायंस 4जी का टावर लगवा कर कैसे पैसे कमा सकते है। जैसा कि हम सब जानते हैं लाइफ जियो आज के समय में बहुत ही बड़ा ब्रांड बन चुका है। और रिलायंस जियो ने कुछ ही समय में अपनी एक अलग से पहचान बना ली है। यदि आप भी रिलायंस जियो का टावर लगवा कर पैसे कमाना चाहते हैं तो इस तरह आप जल्द ही मालामाल बन सकते हैं। तो अब आप सब सोच रहे होंगे कि इसके लिए आपको क्या करना होगा तथा और आप कैसे इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। मेरी अभी सब के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको इस लेख में वह सब जानकारी प्रदान करेंगे।

दोस्तों हम सब जानते हैं इस महंगाई के दौर में यदि आपके पास खाली ज़मीन पड़ी है तो आप उसका उपयोग अच्छे ढंग से कर सकते हैं। रिलायंस जिओ टावर लगवाने के लिए आपका आपको एक अच्छी खासी इनकम प्रदान करता है। यदि आप रिलायंस जियो का टावर लगाते हैं तो आप हर महीने 40000 से 45,000 हजार आसानी से कमा सकते हैं। दोस्तों हम सब जानते हैं टेलीकम्युनिकेशन इंडस्ट्री में जियो का एक अपना ही मकान है। आए दिन हम देखते रहते हैं कि टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों के द्वारा उसे इंटरनेट तथा अन्य प्लान शुरू किए जाते हैं। reliance जल्द ही बहुत से मोबाइल टावर ग्रामीण क्षेत्रों में लगवाने जा रही है जिससे कि उनके नेटवर्क का और विस्तार हो सके। ज्यादा जानकारी के लिए हमारे  को नीचे तक ध्यानपूर्वक पढ़े –

रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन | Reliance Jio 4G tower application online

रिलायंस 4जी टावर लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करे

जियो का टावर लगवाने के लिए पहले तो आपके पास खाली प्लॉट है तो आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। दोस्तों हम सब जानते हैं किसी भी टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी के लिए उसके ग्राहकों को सेवा देना एक बहुत महत्वपूर्ण अंग है। और इसके लिए कंपनी को अलग-अलग जगहों पर मोबाइल टावर लगवाने होते हैं और कंपनी को अक्सर ऐसे जगह पर खाली प्लॉट की आवश्यकता होती है और इसके बदले में कंपनी बड़ी रकम हर महीने देती है।

जैसा कि हम सब जानते हैं और Line जीवन में बहुत ही कम समय में फ्री इंटरनेट सेवा के द्वारा अपना टेलीकास्ट कम्युनिकेशन इंडस्ट्री में कदम रखा था। और बहुत ही जल्दी इस कंपनी ने अपना एक बहुत महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है। और किसी सर्वे के अनुसार जियो नेटवर्क जल्द ही 30 हजार से 40 हजार नए टावर लगवाने जा रहा है। तो दोस्तों जल्दी कीजिए और घर बैठे रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन का टावर लगवाकर अच्छी खासी इनकम कमाए।

रिलायंस जिओ 4जी टावर लगवाने के लिए पात्रता | Eligibility for installing Reliance Jio 4G tower

दोस्तों जैसा कि हम सब जानते हैं कोई भी कंपनी बिना जांच करके और पात्रता के बिना मोबाइल टावर नहीं लगाती। तोहर लायंस 4जी टावर लगवाने के लिए कुछ निम्नलिखित पात्रता नीचे दी गई हैं। आप इन सब जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

  • आवेदनकर्ता के पास खाली प्लाट यह छत होना अनिवार्य है।
  • यदि आपके पास प्लॉट है तो उसका साइज़ दो हजार स्क्वायर फीट और छत है तो 500 स्क्वायर फीट होनी चाहिए।
  • टावर लगवाने के लिए 20 मीटर के सामने तक कोई ऐसी मकान नहीं होनी चाहिए।
  • जिस भवन की छत पर मोबाइल टावर लगाया जाना है कम से कम 5 मंजिल होनी चाहिए।
  • और भवन का निर्माण मजबूती के साथ किया गया होना चाहिए।
  • टावर लगवाने के लिए आप अधिक जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट से भी ले सकते हैं।

रिलायंस 4जी टावर लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करे? | How to apply online Reliance 4G tower

  • दोस्तों यदि आप लंच 4जी का टावर लगवाना आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। नीचे दिए गए कुछ साधारण वाक्यों को ध्यानपूर्वक पढ़ें तथा अमल में लाएं।
  • सबसे पहले आपको रिलायंस जियो का टावर लगवाने के लिए इस वेबसाइट पर जाना होगा। http://www.jio.com
  • अब आप रिलायंस जियो की ऑफिशियल वेबसाइट होमपेज पर पहुंच गए हैं। इसके बाद आपको सेंड इंक्वायरी नाम का एक लिंक दिखाई देगा। रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें।
  • यदि आप ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रहे हैं तो ध्यान में रखें आपकी सारी भरी हुई डिटेल्स सही होनी चाहिए।
  • यदि आपकी कोई भी इंफॉर्मेशन गलत पाई जाती है तो आपका फॉर्म गलत माना जाएगा। तो दोस्तों आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप की भरी हुई सारी इनफार्मेशन सही हो।
  • अब अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आप इस भरे हुए ऑनलाइन फॉर्म का प्रिंट आउट भी संभाल कर अपने पास रख सकते हैं।।

इंडस टावर –  Apply Here

ATC टावर – Apply Here

जिओ टावर लगवाने के लिए कांटेक्ट नंबर

TowerVision India Pvt.Ltd –

Address – Plot No. 356, Udyog Vihar, Phase 4 

Gurugram, Haryana – 122015

Telephone Number -0124566400

Email Address – info@tower-vision.com

Bharti Infratel Limited – 

901, Park Centra, Sector 30 NH- 8,

Gurugram Haryana 122001

Corporate Office Information

Location – New Delhi 

S2 Level, Upper Ground Floor, Block- F

International Trade Tower, Nehru Place

New Delhi – 110019

Tele. – 91-11-46705600

निष्कर्ष

तो दोस्तों इस तरह आप आसानी से रिलायंस जियो का टावर लगवाने के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हम आशा करते हैं कि आपने हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ा होगा तथा आपको वो सब जानकारी प्राप्त हुई होगी जिसके बारे में आप ढूंढ रहे थे। यदि आप रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन आर्टिकल के बारे में कोई भी प्रश्न पूछना चाहते हैं। तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं हम आपके प्रश्नों का ज़रूर देंगे

Spread the love

10 thoughts on “[कांटेक्ट नंबर] रिलायंस जिओ 4जी टावर अप्लाई ऑनलाइन फॉर्म – कैसे लगवाएं”

    • Tower lagane vali companiyon se contact kijiye. Baki tower lagane ke nam par thagane vali company se savdhan bhi rahen.

      Reply
    • Sr mujhe apne 100 gaj ka khali pilot m tower lagvana h pta h puliya ka nagla valmiki basti gali no 20 mobile no sr agar apse bat karni ho to k s kare sr

      Reply

अपना सवाल यहाँ पूछें। कमेंट में अपना मोबाइल नंबर, आधार नंबर और अकाउंट नंबर जैसी पर्सनल जानकारी न शेयर करें।